सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

सास ससुर को वश में करने का उपाय मंत्र टोटके

सास ससुर की समस्या तो हर घर में मिल जाएगी और इसके समाधान के लिए मंत्र तंत्र टोने टोटके द्वारा काबू में करना ही ज्यादा उचित रहेगा जिससे की शादीशुदा जीवन अच्छे से चल सके| ऐसा किस घर में नहीं होता की शादी के बाद सास और ससुर के साथ लड़ाई झगड़े होने न लगें? बहुत से घरों में ऐसा होता रहा है और होता रहेगा। अगर आप पाते हैं की आपके सास और ससुर के साथ के संबंधों में आपको बहुत कठिनाईयां झेलनी पड़ रही हैं तो आप अकेले तो नहीं हैं इस बात को अच्छे से समझ लें और मान लें। अगर आप पाते हैं की यह जान कर भी आपके जीवन में बदलाव नहीं आ रहा और आप एक स्थिर जीवन में प्रवेश कर चुके हैं, तो फिर दुनिया की गति के साथ चलने के लिए सास ससुर को वश में करना अवश्य प्रभावशाली उपाय है। आप पाएंगे की लोग आपकी बात मानेगे की जब उंगली से घी सीधा नहीं निकलता तो उंगली टेढ़ी कसबसे बड़ा सवाल जो आपके समक्ष आएगा वह है की सास और ससुर को वश में आखिर करेंगे कैसे, बात को मान ली, उसको तौला भी और समझकर करने को तैयार हो जाने के उपरांत विधि का सवाल तो आ जाता है। आप ऐसा करें की सास या ससुर जिनसे भी आपको ज़्यादा दिक्कत हो रही है उनका कोई पहना हुआ कपडा लें और उसमें से एक बहुत छोटा ही सही टुकड़ा काट लें।
अब इस कपडे पर एक लाल स्याही वाले कलम से उन्ही का नाम उस कपडे पर लिख दें – ७ दिन तक इस कपडे को अपने पास रखें जब यह अवधी बीत जाए तो आप ले जाकर इस कपडे को किसी आस पड़ोस के शमशान में दफना दें। वापस आते वक़्त आप पीछे कतई मुड़के नहीं देखें। यदि यह कर पाने में आप समर्थ नहीं हैं तो फिर आप ऐसा करें की उस कपडे को, जिसपे आपने नाम लिखकर इतने दिन रखा है, को ले कर कहीं अकेले में जाकर जला दें। आपके काम में आपको सफलता ज़रूर मिलेगी, यह कार्य सफलता पूर्वक करने पर वशीकरण का प्रकोप फ़ैल उठता है।यदि बात तब भी ठीक होने का नाम नहीं ले रही और आप परेशानियों के भवंडर से अब भी घिरे हुए हैं तो फिर हमारे पास तब भी एक अच्छा उपाय है – आप करें यूँ की एक गेहूं की रोटी सेंक लें और उसपर काले रंग की स्याही वाले कलम से ससुर का नाम लिख दें, अब आप इस रोटी को ले जाकर किसी आस पड़ोस के काले कुत्ते को खिला दें, आप पाएंगे की सफलता आपके पास अब तो हर कीमत पर आएगी है। यह एक सफल टोटका-टोना जो है। इसी तरह उपाय पूरा करने के लिए एक और गेहूं की रोटी तवे पे सेंक लें और उसे ले जाकर टेबल पर रख लें, फिर काले रंग की स्याही वाले कलम से रोटी पे लिख दें सास का नाम। अब आप इस रोटी को लें और पड़ोस में टहलने चले जाएं, रास्ते में आपको जब कोई काली कुतिया मिले तो उसे आप वह काली स्याही वाली रोटी ज़रूर खिला दें।आपका काम अब पूरा हो गया है और आपको आपके वशीकरण प्रयोग में सफलता अवश्य प्राप्त होगी। अगर आप पाते हैं की सास और ससुर में से से केवल कोई एक ही आपको परेशान कर रहा है तो फिर आप ऐसा करें की सिर्फ उस एक परेशान करने वाले के लिए ही टोटका करें और दुसरे को जाने दें। पर यह उपाय अचूक है, यह कभी नहीं भूलना चाहिए। इस तरह हमने आपके समक्ष आज कई ऐसे तरीके रखे हैं जिनसे आप अपने जीवन में आ रहे तनाव और गृह-कलेश को दूर कर सकते हैं। आप पाएंगे की लोग आपके जीवन में अगर इस वशीकरण के बाद में आ रहे हैं तो वे बहुत ध्यान से आपके जीवन के दरवाज़े खट खटाएंगे, वे कटुता से आपके सामने पेश नहीं आएंगे।आप पाएंगे की लोग आपसे फालतू की चुगली करना अब बिलकुल बंद कर देंगे, जब लोग आलतू फ़ालतू की बातों से टाइम पास करते हैं तब ही गलत ऊर्जा का संचार और प्रवाह होने लगता है और यह ही एक खतरनाक और परेशान कर देने वाला समय होता किसी के भी जीवन में। अगर आप पाते हैं की लोग आपके सामने जब भी आएं तब वे वैसे ही दिखें तो फिर आपने सही टोटके टोने की विधि ढूंढी है क्यूंकि जब आप यह करते हैं तब ही लोग आपसे परस्पर मेल रखेंगे, वे आपके समक्ष अच्छे से पेश आएंगे और आदर और सत्कार में कोई कमीं नहीं रखेंगे।अगर आप यह पाते हैं की आपके कार्य के करने में कोई बाधा आ रही है या फिर आप किसी करणवश ऐसी परिथिति में आ फंसे है जहाँ आप ना तो काम ही कर पा रहे हैं और न ही पीछे हट कर मना कर पा रहे हैं तो फिर आपके लिए सबसे अच्छी और सावधान हिदायत जो हमारी तरफ से हो सकती है होगी की आप किसी अच्छे ज्योतिषी के साथ में इत्मीनान ऐसे बैठकर परामर्श करें।रनी पड़ती है।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

देवी महाकली के खतरनाक मौत के मंत्र - काली का खारनाकक मारन प्रार्थना

देवी महाकली के खतरनाक मौत के मंत्र    - काली का खारनाकक मारन प्रार्थना यह देवी महाकाली से संबंधित मौत मंत्र का खतरनाक रूप है  देवी महाकली इस चरण में वांछित काम करते हैं।  इस मंत्र के परिणामस्वरूप देवी इस मारन प्रार्थना को पूरा करेंगे। देवी महाकाली के खतरनाक मौत के मंत्र - ओम चाँदलीनी कामखन वासनी वैन डरगे क्लिन क्लिन था: गु: स्वाहा: खतरनाक मृत्यु मंत्र देवी महाकाली के अनुष्ठान - सबसे पहले हमें 11000 बार मंत्र जप से मंत्र की इस शक्ति को सक्रिय करने की आवश्यकता है  फिर जब गोवर्चन और कुम कुम के साथ भोजपतराह पर नीचे बखूबी रेखा लिखने का उपयोग करने की आवश्यकता होती है।  रेखा है - 'स्वाहा मेर्य्य हुन अमुक्कन (शत्रु का नाम यहाँ) ह्रीम फाट स्वाहा |  अब इसके बाद के मंत्र के साथ बाहर निकलते हैं और गर्दन में पहनते हैं, कुछ दिनों में दुश्मन की समय सीमा समाप्त हो जाएगी और देर हो जाएगी देवी महाकाली के खतरनाक मौत की घंटी हिन्दि संस्करण में - काली का  खारनाकक  मारन  प्रैयोग  -  खतरनाक  मारन  प्रयोग   ।  मंत्र  ।   चाण्डालिनी   कामाख्या  वासिनी  वन  दुर्गे  क्

स्तंभन तंत्र प्रयोग:

स्तंभन तंत्र प्रयोग: स्तंभन क्रिया का सीधा प्रभाव मस्तिष्क पर पड़ता है। बुद्धि को जड़, निष्क्रय एवं हत्प्रभ करके व्यक्ति को विवेक शून्य, वैचारिक रूप से पंगु बनाकर उसके क्रिया-कलाप को रोक देना स्तंभन कर्म की प्रमुख प्रतिक्रिया है। इसका प्रभाव मस्तिष्क के साथ-साथ शरीर पर भी पड़ता है। स्तंभन के कुछ अन्य प्रयोग भी होते हैं। जैसे-जल स्तंभन, अग्नि स्तंभन, वायु स्तंभन, प्रहार स्तंभन, अस्त्र स्तंभन, गति स्तंभन, वाक् स्तंभन और क्रिया स्तंभन आदि। त्रेतायुग के महान् पराक्रमी और अजेय-योद्धा हनुमानजी इन सभी क्रियाओं के ज्ञाता थे। तंत्र शास्त्रियों का मत है कि स्तंभन क्रिया से वायु के प्रचंड वेग को भी स्थिर किया जा सकता है। शत्रु, अग्नि, आंधी व तूफान आदि को इससे निष्क्रिय बनाया जा सकता है। इस क्रिया का कभी दुरूपयोग नहीं करना चाहिए तथा समाज हितार्थ उपयोग में लेना चाहिए। अग्नि स्तंभन का मंत्र निम्न है। ।। ॐ नमो अग्निरुपाय मम् शरीरे स्तंभन कुरु कुरु स्वाहा ।। इस मंत्र के दस हजार जप करने से सिद्धि होती है तथा एक सौ आठ जप करने से प्रयोग सिद्ध होता है। स्तंभन से संबंधित कुछ प्रयोग निम्नलिखित है: 1.

बगलामुखी शत्रु विनाशक मारण मंत्र

शत्रु विनाशक बगलामुखी मारण मंत्र मनुष्य का जिंदगी में कभी ना कभी, किसी न किसी रूप में शत्रु से पाला पड़ ही जाता है। यह शत्रु प्रत्यक्ष भी हो सकता है और परोक्ष भी। ऐसे शत्रुओं से बचने के लिए विभिन्न साधनों में एक अति महत्वपूर्ण साधना है मां बगलामुखी की साधना। देवी मां के विभिन्न शक्ति रूपों में से मां बगलामुखी आठवीं शक्ति के रूप में प्रतिष्ठित है, जिसकी कृपा से विभिन्न कठिनाइयों और शत्रु से निजात पाया जा सकता है। कोई भी शत्रु चाहे वह जितना ही बलवान और ताकतवर हो अथवा छुपा हुआ हो, मां बगलामुखी के सामने उसकी ताकत की एक भी नहीं चल सकती। बगलामुखी शत्रु नाशक मंत्र की सहायता से शत्रु को पल भर में धराशाई किया जा सकता है, यह मंत्र है- ( १)  “ओम् हलीं बगलामुखी सर्वदुष्टानां वाचं मुखं पदं स्तम्भय, जिह्वां कीलय बुद्धिम विनाशाय हलीं ओम् स्वाहा।” इस मंत्र साधना के पहले मां बगलामुखी को लकड़ी की एक चौकी पर अपने सामने स्थापित कर धूप दीप से उनकी पूजा-अर्चना करें। तत्पश्चात दिए गए मंत्र का प्रतिदिन एक हजार बार जाप करते हुए दस दिनों तक दस हजार जाप करें। नवरात्रा के दिनों में मंत्र जाप प्रारंभ करें और जाप