सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

प्याज के रस से कैसे करे वशीकरण मंत्र टोटका

प्याज से वशीकरण- कोई भी साधक जाने यहां पर कि प्याज से वशीकरण कैसे करें ? हमारे रोजमर्रा की जिंदगी में रसोई घर में आसानी से उपलब्ध इस चीज का प्रयोग हम अपने खाद्य पदार्थों का स्वाद बनाने के अलावा किसी को वशीकरण करने के लिए भी कर सकते हैं और प्याज से किया गया वशीकरण काफी प्रभावशाली होता है। तो चलिए, आप को भी अवगत करा दें प्याज से वशीकरण कैसे करें के टोटके मंत्र और उपाय से। यह है-१)  “ओम् पवित्रे समागमे सज्जनातारणाय वो नमो नमो अमुक शष्प्याय च फेन्याय च नमः” इस मंत्र का प्रयोग करें प्याज से वशीकरण करने के लिए। इसके लिए सबसे पहले आपको एक गिलास पानी, छोटा प्याज, एक नोकीली चीज नाम लिखने के लिए और लाल कागज की जरूरत पड़ेगी। सबसे पहले प्याज छिल कर उसे पानी में डाले और इस पानी को आप आंच में चढ़ा दे। जब पानी पूरा खौल जाए और प्याज का रस उसमें अच्छी तरह से मिल जाए तो उसे उतार कर छान ले व प्याज को बाहर फेंक दे। जब यह पानी यानि प्याज का रस ठंडा हो जाए तब आप एक नुकीली चीज से कागज पर उस व्यक्ति का नाम लिखें जिसे आप अपने वश में करना चाहते हैं। फिर उस कागज को लेकर किसी बीच चौराहे पर जाएं और अपने बाएं हाथ में पकड़कर ऊपर दिए गए मंत्र का १०३ बार उच्चारण करें। मंत्र में अमुक के स्थान पर सम्बंधित व्यक्ति का नाम ले। अब इस कागज को समेट कर चौराहे के बीच में रख दे। अब जो कोई भी इस कागज को लघेंगा तो इस कागज पर लिखे हुए नाम के व्यक्ति पर वशीकरण का प्रभाव पैदा हो जाएगा और वह आपके वश में आ जाएगा।
इस मंत्र को आप इस तरह भी प्रयोग कर सकते हैं। इसके लिए आपको एक नींबू और प्याज लेना पड़ेगा। निंबू को काट ले व इसका रस एक बर्तन में डाल दे। अब उसके  ऊपर प्याज कटे। नींबू के रस में डाल दे प्याज के छिलके को। इसे  सात-आठ मिनट वहीं रहने दे। आप पाएंगे कि प्याज के छिलके का रंग बदलने लगा है। इस वक्त आप ऊपर दिया जाए मंत्र का २१ बार जाप करें। आप देखेंगे कि आधे घंटे के अंदर ही इस मंत्र का प्रभाव जिसे आप वश में करना चाहते हैं उसके ऊपर पड़ने लगेगा।२) अपने रूठे हुए पति या पत्नी को वश में करने के लिए एक देसी टोटका और प्याज वशीकरण मंत्र आपके लिए पेश है। सबसे पहले एक छोटा प्याज, हल्दी पाउडर लगभग एक चुटकी, कलेवा या लाल धागा, गाय का घी अल्प मात्रा में  इत्यादि समान एकत्रित करें। अब जब आपको यह क्रिया प्रारंभ करनी है तो उस वक्त एक आसन पर बैठकर प्याज को बीचो बीच से काटे। बीच के कटे हुए दोनों भाग में स्वास्तिक बनाएं और स्वस्तिक के ऊपर वाले स्थान पर यह मंत्र लिखें। मंत्र है – “ओम् पति/पत्नी वश्यम् स्वाहा” । स्वास्तिक के लिए आप गाय के घी में हल्दी मिलाकर लेप तैयार करें। इसे ही स्वस्तिक और मंत्र में प्रयोग करे। अब प्याज के दोनों टुकड़ो को आपस में मिला दे ठीक उसी तरह जिस तरह यह काटने के पहले था। इसे कलेवा से अच्छी तरह बांध दे। इस वक्त ऊपर दिए गए मंत्र का उच्चारण करते रहे। अब इस प्याज का अर्क या प्याज का टुकड़ा वश में करने वाले पत/पत्नी को खिला दे।३) “ओम नमः श्वभ्य: श्वपतिभ्यश्च वो नमो नमो भवाय च रुद्राय च नमः (जिसे वश में करना है उस व्यक्ति का नाम ले) शर्वाय च पशुपतये च नमो नीलग्रीवाय च शितिकण्ठाय च” इस मंत्र को प्रयोग में लाने के लिए सबसे पहले आप एक प्याज को कलावा से बांध दे। आप इस के बीचो-बीच दो इलायची और दो लवंग गाड़ दे, प्याज को काटना नहीं है। अगर लौंग-इलाइची ठीक से ना गड़े तो किसी नुकीली चीज से प्याज को खोदकर इन्हें अच्छी तरह से दबा दें। अब आप किसी सुनसान स्थान पर जाएं। कुछ सूखी लकड़ियां (आम की हो तो अति उत्तम) इकट्ठा कर जला दे। जलती हुई लड़कियों के ऊपर लौंग-इलाइची  वाला प्याज रख दे। इस वक्त आप ऊपर दिए गए मंत्र का १९७ बार जाप करें। मंत्र समाप्ति और प्याज के जलने के बाद उसके ऊपर मिट्टी डाल कर इसे ढक दे। अब वापस घर आ जाएं और स्नान कर ले। ध्यान रहे, इस क्रिया को करते वक्त किसी की आप पर नजर ना पड़े और घर लौटते वक्त वापस पीछे मुड़कर ना देखें।  प्याज वशीकरण के इस टोटके का तीन दिन के अंदर आपको प्रभाव देखने को मिल जाएगा।४)  एक छोटा प्याज, लाल सिंदूर, कलावा, लकड़ी का पतला और थोड़ा सा लंबा टुकड़ा, नमक की पाँच छोटी डली आदि सामग्री बजार से खरीद ले। प्याज को बीच से काट ले। कटे हुए दोनों भागों पर सिंदूर से जिसे वश में करना है उसका नाम लिख दे। इन दोनों भागों को वापस मिला कर कलावा से अच्छी तरह बांध दे। इसके ऊपर बीचोबीच लकड़ी का टुकड़ा गाड़ दें। किसी सुनसान स्थान पर जाएं। मिट्टी खोदकर प्याज रख दे। उसके ऊपर नमक की पाँचो डली रखे और मंत्र का जाप करें १०८ बार। हर मंत्रोच्चारण के बाद सम्बन्धित व्यक्ति का स्मरण करे। मंत्र समाप्त होने के बाद प्याज और नमक के ऊपर मिट्टी डालकर वापस घर आ जाए। मंत्र में अमुक के स्थान पर वश में करने वाले का नाम ले। मंत्र है– “ओम् ह्रीं ध्रींं वश्याम् अमुक फट् स्वाहा”।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

देवी महाकली के खतरनाक मौत के मंत्र - काली का खारनाकक मारन प्रार्थना

देवी महाकली के खतरनाक मौत के मंत्र    - काली का खारनाकक मारन प्रार्थना यह देवी महाकाली से संबंधित मौत मंत्र का खतरनाक रूप है  देवी महाकली इस चरण में वांछित काम करते हैं।  इस मंत्र के परिणामस्वरूप देवी इस मारन प्रार्थना को पूरा करेंगे। देवी महाकाली के खतरनाक मौत के मंत्र - ओम चाँदलीनी कामखन वासनी वैन डरगे क्लिन क्लिन था: गु: स्वाहा: खतरनाक मृत्यु मंत्र देवी महाकाली के अनुष्ठान - सबसे पहले हमें 11000 बार मंत्र जप से मंत्र की इस शक्ति को सक्रिय करने की आवश्यकता है  फिर जब गोवर्चन और कुम कुम के साथ भोजपतराह पर नीचे बखूबी रेखा लिखने का उपयोग करने की आवश्यकता होती है।  रेखा है - 'स्वाहा मेर्य्य हुन अमुक्कन (शत्रु का नाम यहाँ) ह्रीम फाट स्वाहा |  अब इसके बाद के मंत्र के साथ बाहर निकलते हैं और गर्दन में पहनते हैं, कुछ दिनों में दुश्मन की समय सीमा समाप्त हो जाएगी और देर हो जाएगी देवी महाकाली के खतरनाक मौत की घंटी हिन्दि संस्करण में - काली का  खारनाकक  मारन  प्रैयोग  -  खतरनाक  मारन  प्रयोग   ।  मंत्र  ।   चाण्डालिनी   कामाख्या  वासिनी  वन  दुर्गे  क्

स्तंभन तंत्र प्रयोग:

स्तंभन तंत्र प्रयोग: स्तंभन क्रिया का सीधा प्रभाव मस्तिष्क पर पड़ता है। बुद्धि को जड़, निष्क्रय एवं हत्प्रभ करके व्यक्ति को विवेक शून्य, वैचारिक रूप से पंगु बनाकर उसके क्रिया-कलाप को रोक देना स्तंभन कर्म की प्रमुख प्रतिक्रिया है। इसका प्रभाव मस्तिष्क के साथ-साथ शरीर पर भी पड़ता है। स्तंभन के कुछ अन्य प्रयोग भी होते हैं। जैसे-जल स्तंभन, अग्नि स्तंभन, वायु स्तंभन, प्रहार स्तंभन, अस्त्र स्तंभन, गति स्तंभन, वाक् स्तंभन और क्रिया स्तंभन आदि। त्रेतायुग के महान् पराक्रमी और अजेय-योद्धा हनुमानजी इन सभी क्रियाओं के ज्ञाता थे। तंत्र शास्त्रियों का मत है कि स्तंभन क्रिया से वायु के प्रचंड वेग को भी स्थिर किया जा सकता है। शत्रु, अग्नि, आंधी व तूफान आदि को इससे निष्क्रिय बनाया जा सकता है। इस क्रिया का कभी दुरूपयोग नहीं करना चाहिए तथा समाज हितार्थ उपयोग में लेना चाहिए। अग्नि स्तंभन का मंत्र निम्न है। ।। ॐ नमो अग्निरुपाय मम् शरीरे स्तंभन कुरु कुरु स्वाहा ।। इस मंत्र के दस हजार जप करने से सिद्धि होती है तथा एक सौ आठ जप करने से प्रयोग सिद्ध होता है। स्तंभन से संबंधित कुछ प्रयोग निम्नलिखित है: 1.

बगलामुखी शत्रु विनाशक मारण मंत्र

शत्रु विनाशक बगलामुखी मारण मंत्र मनुष्य का जिंदगी में कभी ना कभी, किसी न किसी रूप में शत्रु से पाला पड़ ही जाता है। यह शत्रु प्रत्यक्ष भी हो सकता है और परोक्ष भी। ऐसे शत्रुओं से बचने के लिए विभिन्न साधनों में एक अति महत्वपूर्ण साधना है मां बगलामुखी की साधना। देवी मां के विभिन्न शक्ति रूपों में से मां बगलामुखी आठवीं शक्ति के रूप में प्रतिष्ठित है, जिसकी कृपा से विभिन्न कठिनाइयों और शत्रु से निजात पाया जा सकता है। कोई भी शत्रु चाहे वह जितना ही बलवान और ताकतवर हो अथवा छुपा हुआ हो, मां बगलामुखी के सामने उसकी ताकत की एक भी नहीं चल सकती। बगलामुखी शत्रु नाशक मंत्र की सहायता से शत्रु को पल भर में धराशाई किया जा सकता है, यह मंत्र है- ( १)  “ओम् हलीं बगलामुखी सर्वदुष्टानां वाचं मुखं पदं स्तम्भय, जिह्वां कीलय बुद्धिम विनाशाय हलीं ओम् स्वाहा।” इस मंत्र साधना के पहले मां बगलामुखी को लकड़ी की एक चौकी पर अपने सामने स्थापित कर धूप दीप से उनकी पूजा-अर्चना करें। तत्पश्चात दिए गए मंत्र का प्रतिदिन एक हजार बार जाप करते हुए दस दिनों तक दस हजार जाप करें। नवरात्रा के दिनों में मंत्र जाप प्रारंभ करें और जाप