सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

परी साधना के बारे में सब कुछ जानें

हर कोई नहीं जानता कि परी साधना क्यों की जाती है। वास्तव में, यदि कोई नकली तांत्रिक आपके लिए साधना करने का दावा करता है, तो हम आपको सुझाव देंगे कि उसके द्वारा मूर्खता न करें। सबसे पहले, स्वर्ग में शांति से रहने वाले विभिन्न प्रकार के परी हैं, जो भगवान इंद्र का राज्य है। आपके लिए यह समझना महत्वपूर्ण है कि अपना काम पूरा करने के लिए आपको कौन-सी पारी की आवश्यकता है। चाहे आप जिन परी या नील परी चाहते हैं, आपको बस इस बारे में सुनिश्चित होना होगा कि वह आपके लिए क्या कर सकता है और आप भौतिक और आध्यात्मिक लाभ कैसे प्राप्त कर सकते हैं।दूसरे, आपको यह साधना स्वयं करने की आवश्यकता है ताकि परी को पता चले कि वास्तव में आपके दिल की इच्छा क्या है और वह कैसे पूरा कर सकती है। आपके दिल में विभिन्न इच्छाएं हो सकती हैं; एक समय में केवल एक इच्छा के लिए पूछना सुनिश्चित करें ताकि आप केवल एक चीज में अधिक ऊर्जा डाल सकें। यही पराई साधना काम करती है। एक बार जब आप एक चीज प्राप्त करते हैं, या आप एक विशिष्ट इच्छा प्राप्त करते हैं, तो आप एक और इच्छा के लिए फिर से साधना कर सकते हैं ... और फिर एक और!

अर्थ: विभिन्न अप्सराएँ हैं और ये खूबसूरत स्वर्गदूत हमारी नग्न आँखों को दिखाई नहीं देते हैं। वे हमारे आसपास हैं, लेकिन हमारे बगल में नहीं। उन्हें नियंत्रित करने और ऊर्जा प्राप्त करने के साथ-साथ उनसे शक्तियां प्राप्त करने के लिए, हमें उन्हें सही तरीके से हमारे सामने लाना होगा। वही परी साधना है।शक्ति:1परी साधना किसी को भी सुंदर बनाने की शक्ति रखती है। ऐसा नहीं है कि आपका चेहरा बदलने वाला है, लेकिन इस साधना को करने से आप अपने चेहरे पर आकर्षण ला सकते हैं।2परी साधना में आपको शाश्वत युवा देने की शक्ति है। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप अभी 24 साल के हैं या 60 के, आप इस साधना को कभी भी कर सकते हैं ताकि अनन्त युवा और सौंदर्य प्राप्त कर सकें।3परी साधना आपके जीवन में जुनून को आह्वान करने की शक्ति है। यदि आप एक भावुक व्यक्ति हैं औरआप किसी को समान रूप से भावुक करना चाहते हैं, तो आप परी साधना कर सकते हैं।लाभ:1यदि कोई महिला अपने लिए अत्यंत सुंदरता प्राप्त करना चाहती है, तो परी साधना की आवश्यकता है।2परी व्यक्ति के दिल में प्यार की भावनाओं को उत्पन्न करता है। चाहे वह आत्म-प्रेम हो या आप चाहते हैं कि एक विशिष्ट व्यक्ति आपके साथ प्यार में पड़े, परी साधना निश्चित रूप से मदद कर सकती है।                         मंत्र:ओम उर्वशी प्रिया वशं कारी हुन /साधना:

  1. सबसे महत्वपूर्ण बात यह याद रखें कि साधना शुरू करने से पहले - आप किसी को यह नहीं बता रहे हैं कि आप क्या कर रहे हैं और क्यों कर रहे हैं, जब तक आपके पास कोई गुरु न हो और आप यह साधना उसके मार्गदर्शन में कर रहे हों।
  2. एक शांत जगह का पता लगाएं जहां कोई भी आपको कम से कम एक घंटे के लिए परेशान न करे। इस साधना को करने के लिए आपको शांति चाहिए।
  3. उत्तर दिशा का पता लगाएं और उसी का सामना करें। आपको यह साधना कमल की मुद्रा में करनी है।
  4. बैठने से पहले, ठीक से स्नान करना सुनिश्चित करें। साफ और अच्छे कपड़े पहनें और अपने पसंदीदा परफ्यूम का थोड़ा सा छिड़काव करें। यह आपको परी को आकर्षित करेगा। इसके अलावा, यदि आप इस साधना को करने वाली महिला हैं, तो आपको बहुत अच्छा लगता है जब आप अच्छी तरह से तैयार होती हैं और इस प्रकार, परी को आमंत्रित करना बहुत चुनौतीपूर्ण नहीं होता है।
  5. यह साधना केवल शुक्रवार की रात को करें और वह भी इससे पहले कि आप बिस्तर पर जाएं। हालाँकि, आपको कम नहीं होना चाहिए वरना आपको फिर से साधना शुरू करनी होगी।
  6. अब जाप माला के ५१ माला मन्त्र का जाप करें और सो जाएँ। बिस्तर में अकेले सोना सुनिश्चित करें।

याद रखने वाली चीज़ें:

  1. यदि संभव हो, तो आप एक पीले रंग का आसन बना सकते हैं, जिस पर आप मंत्र का उच्चारण करते हुए बैठ सकते हैं; यदि आप जानते हैं कि उर्वशी यंत्र कैसे बनाया जाता है, तो इसे करें और उसी में पाँच गुलाब चढ़ाएँ। अगर आपको इन चीजों को बनाने का कोई पता नहीं है, तो यह पूरी तरह से ठीक है। पांच गुलाब प्राप्त करें और उन्हें अपने सामने रखें, उर्वशी को एक सुंदर अप्सरा या अप्सरा या परी के रूप में कल्पना करते हुए, आपके सामने बैठकर, अपनी साधना कौशल से उसे प्रभावित करने की प्रतीक्षा करें।
  2. यदि आप यन्त्र बनाते हैं, तो मंत्र जप शुरू करने से पहले अगरबत्ती (अगरबत्ती) रखें। यदि आप सुंदर सुगंधों से घिरे हैं, तो एक अप्सरा को आमंत्रित करना कोई बड़ी बात नहीं है। कृपया ध्यान दें कि सभी अप्सराएँ सुंदर सुगंधों से अत्यधिक आकर्षित होती हैं। इसके अलावा, मजबूत सुगंध आपको भीतर से बहुत अच्छा महसूस कराती है। वे आपकी शक्ति को बढ़ाते हैं और आपकी साधना पर अपना ध्यान बढ़ाते हैं।
  3. चाहे आप यन्त्र बना रहे हों या नहीं, अपने सामने एक घी दीया रखना सुनिश्चित करें ताकि ब्रह्माण्ड के अंधकार से अप्सरा को पकड़ने से पहले आपके पास प्रकाश हो। पूरी साधना के दौरान दीया जलता रहना चाहिए।
  4. यदि आप साधना से शुरू करने से पहले कम से कम 15 मिनट के लिए अपने रूट चक्र पर ध्यान लगा सकते हैं। रूट चक्र आपको बनाए रखता है और इसकी आवश्यकता तब होती है जब आप एक परी का आह्वान करना चाहते हैं और उसे प्राप्त करने के लिए उसका आशीर्वाद लेते हैं जो आप वास्तव में चाहते हैं।
  5. ज्यादातर महिलाएं अपनी मनचाही सुंदरता पाने के लिए परी साधना करती हैं। अधिकांश पुरुष अपनी इच्छा के अनुसार स्त्री के हृदय में प्रेम का संचार करने के लिए परिधि साधना करते हैं। कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप किस लिंग से संबंधित हैं और आपको किस उद्देश्य से परिधि साधना करनी है, एक साफ दिल होना सुनिश्चित करें और इसे सही उद्देश्य के लिए करें।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

देवी महाकली के खतरनाक मौत के मंत्र - काली का खारनाकक मारन प्रार्थना

देवी महाकली के खतरनाक मौत के मंत्र    - काली का खारनाकक मारन प्रार्थना यह देवी महाकाली से संबंधित मौत मंत्र का खतरनाक रूप है  देवी महाकली इस चरण में वांछित काम करते हैं।  इस मंत्र के परिणामस्वरूप देवी इस मारन प्रार्थना को पूरा करेंगे। देवी महाकाली के खतरनाक मौत के मंत्र - ओम चाँदलीनी कामखन वासनी वैन डरगे क्लिन क्लिन था: गु: स्वाहा: खतरनाक मृत्यु मंत्र देवी महाकाली के अनुष्ठान - सबसे पहले हमें 11000 बार मंत्र जप से मंत्र की इस शक्ति को सक्रिय करने की आवश्यकता है  फिर जब गोवर्चन और कुम कुम के साथ भोजपतराह पर नीचे बखूबी रेखा लिखने का उपयोग करने की आवश्यकता होती है।  रेखा है - 'स्वाहा मेर्य्य हुन अमुक्कन (शत्रु का नाम यहाँ) ह्रीम फाट स्वाहा |  अब इसके बाद के मंत्र के साथ बाहर निकलते हैं और गर्दन में पहनते हैं, कुछ दिनों में दुश्मन की समय सीमा समाप्त हो जाएगी और देर हो जाएगी देवी महाकाली के खतरनाक मौत की घंटी हिन्दि संस्करण में - काली का  खारनाकक  मारन  प्रैयोग  -  खतरनाक  मारन  प्रयोग   ।  मंत्र  ।   चाण्डालिनी   कामाख्या  वासिनी  वन  दुर्गे  क्

स्तंभन तंत्र प्रयोग:

स्तंभन तंत्र प्रयोग: स्तंभन क्रिया का सीधा प्रभाव मस्तिष्क पर पड़ता है। बुद्धि को जड़, निष्क्रय एवं हत्प्रभ करके व्यक्ति को विवेक शून्य, वैचारिक रूप से पंगु बनाकर उसके क्रिया-कलाप को रोक देना स्तंभन कर्म की प्रमुख प्रतिक्रिया है। इसका प्रभाव मस्तिष्क के साथ-साथ शरीर पर भी पड़ता है। स्तंभन के कुछ अन्य प्रयोग भी होते हैं। जैसे-जल स्तंभन, अग्नि स्तंभन, वायु स्तंभन, प्रहार स्तंभन, अस्त्र स्तंभन, गति स्तंभन, वाक् स्तंभन और क्रिया स्तंभन आदि। त्रेतायुग के महान् पराक्रमी और अजेय-योद्धा हनुमानजी इन सभी क्रियाओं के ज्ञाता थे। तंत्र शास्त्रियों का मत है कि स्तंभन क्रिया से वायु के प्रचंड वेग को भी स्थिर किया जा सकता है। शत्रु, अग्नि, आंधी व तूफान आदि को इससे निष्क्रिय बनाया जा सकता है। इस क्रिया का कभी दुरूपयोग नहीं करना चाहिए तथा समाज हितार्थ उपयोग में लेना चाहिए। अग्नि स्तंभन का मंत्र निम्न है। ।। ॐ नमो अग्निरुपाय मम् शरीरे स्तंभन कुरु कुरु स्वाहा ।। इस मंत्र के दस हजार जप करने से सिद्धि होती है तथा एक सौ आठ जप करने से प्रयोग सिद्ध होता है। स्तंभन से संबंधित कुछ प्रयोग निम्नलिखित है: 1.

बगलामुखी शत्रु विनाशक मारण मंत्र

शत्रु विनाशक बगलामुखी मारण मंत्र मनुष्य का जिंदगी में कभी ना कभी, किसी न किसी रूप में शत्रु से पाला पड़ ही जाता है। यह शत्रु प्रत्यक्ष भी हो सकता है और परोक्ष भी। ऐसे शत्रुओं से बचने के लिए विभिन्न साधनों में एक अति महत्वपूर्ण साधना है मां बगलामुखी की साधना। देवी मां के विभिन्न शक्ति रूपों में से मां बगलामुखी आठवीं शक्ति के रूप में प्रतिष्ठित है, जिसकी कृपा से विभिन्न कठिनाइयों और शत्रु से निजात पाया जा सकता है। कोई भी शत्रु चाहे वह जितना ही बलवान और ताकतवर हो अथवा छुपा हुआ हो, मां बगलामुखी के सामने उसकी ताकत की एक भी नहीं चल सकती। बगलामुखी शत्रु नाशक मंत्र की सहायता से शत्रु को पल भर में धराशाई किया जा सकता है, यह मंत्र है- ( १)  “ओम् हलीं बगलामुखी सर्वदुष्टानां वाचं मुखं पदं स्तम्भय, जिह्वां कीलय बुद्धिम विनाशाय हलीं ओम् स्वाहा।” इस मंत्र साधना के पहले मां बगलामुखी को लकड़ी की एक चौकी पर अपने सामने स्थापित कर धूप दीप से उनकी पूजा-अर्चना करें। तत्पश्चात दिए गए मंत्र का प्रतिदिन एक हजार बार जाप करते हुए दस दिनों तक दस हजार जाप करें। नवरात्रा के दिनों में मंत्र जाप प्रारंभ करें और जाप